बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तालाब में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत, गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव, गांव में पसरा मातम

तालाब में डूबने से चार बच्चों की हुई मौत, गोताखोरों की मदद से निकाला गया शव, गांव में पसरा मातम

किशनगंज:- पोठिया प्रखंड के रायपुर पंचायत अंतर्गत अर्राबाड़ी गांव से बुधवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक तालाब में नहाने गए चार बच्चों की एक साथ मौत पानी में डूबने से हो गई। 

स्थानीय गौताखोरों की मदद से सभी बच्चें के शव को तालाब से बाहर निकाला गया। लेकिन सभी बच्चें मृत पाए गए। ग्रामीणों ने बताया कि बच्चें अर्राबाड़ी मदरसा में पढ़ाई कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान नहाने के लिए लखड़ीगाड़ा पक्की सड़क के किनारे एक तालाबनुमा गड्ढे में उतर गए। लेकिन पानी अधिक रहने के कारण बच्चों को आभास नहीं हुआ और सभी बच्चें की पानी में डूबने से एक साथ मौत हो गयी। 

मृत बच्चों की पहचान मो. अयान उम्र छह वर्ष पिता मो. अख्तर, मीनाक्षी बेगम उम्र सात वर्ष पिता अनबारुल, आरफीन बेगम उम्र नौ वर्ष पिता कलुआ एवं आसियाना खातून उम्र 11 वर्ष पिता असेबुल के रूप हुई है। सभी बच्चें अर्राबाड़ी थाना क्षेत्र के अर्राबाड़ी गांव के बताएं जा रहे है। 

घटना के बाद स्थानीय कांग्रेस विधायक इजाहरुल हुसैन मौके पर पहुंचे और प्रशासन से मृतक के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग की है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ मोहित राज ने बताया कि सरकारी नियमानुसार पोस्टमॉर्टम के बाद ही मुआवजा आदि दी जाती है। लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे है। ऐसे में यदि पोस्टमार्टम होता है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। इधर अर्राबाड़ी थानाध्यक्ष कुणाल कुमार ने मृत बच्चों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

रिपोर्ट- साजिद हुसैन


Suggested News