बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING : नवादा में स्नान करने के दौरान नदी में डूबे 4 बच्चे, दो की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIG BREAKING : नवादा में स्नान करने के दौरान नदी में डूबे 4 बच्चे, दो की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र के देउरा गांव में नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक की पहचान प्रवीण सिंह का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस राज एवं शिवकुमार चौधरी का 10 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार उर्फ कारू के रूप में किया गया है। 

बताया जा रहा है की पांच बच्चे तिलैया नदी में नहाने के लिए गए थे, तभी चार बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। पांचवे बच्चे द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने नदी में डूबे चारों बच्चों को बाहर निकाला। जिसमें दो बच्चे की मौत हो चुकी थी। ओम कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि उज्जवल कुमार का इलाज गांव में ही किया गया और वह ठीक है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। 

बताया जाता है कि दोनों बालक घर का छोटा पुत्र है और मौत से दोनों के परिवार में कोहराम मचाया गया है। मौत की खबर मिलते ही नरहट के थाना प्रभारी श्याम कुमार पांडे घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है।

थाना प्रभारी ने कहा कि 5 बच्चे नदी में स्नान करने के लिए गए थे। इसी क्रम में दो बच्चे डूब गए जिसकी मौत हो गई है। तीन लोगों को बाहर निकल गया है जिसमें एक की हालत गंभीर है जिसकी इलाज की जा रही है। उन्होंने अपील किया है कि तेज बारिश हुई है। कई नदी में पानी आ गया है। सभी लोगों को नदी के दूर रहने की अपील की है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News