बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ही बाइक पर बारात से लौट रहे थे चार नाबालिक, खड़ी ट्रक में मार दी टक्कर, एक की मौत

एक ही बाइक पर बारात से लौट रहे थे चार नाबालिक, खड़ी ट्रक में मार दी टक्कर, एक की मौत

BETIA/BAGHA : खबर बगहा वाल्मीकीनगर मार्ग पर भेड़िहारी गांव के समीप बाइक सवारों ने गन्ना लदे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया। बताया जा रहा है की एक हीं बाइक पर चार नाबालिग सवार थे और किसी शादी समारोह से घर वापस लौट रहे थे। उनके घर से 500 मीटर दूर हीं सड़क पर गन्ना लदा ट्रक खराब हुआ था जिसमें अनियंत्रित होकर बाईक सवार ने टक्कर मार दी। 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वाल्मीकीनगर थाना को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज कर रहे डॉक्टर ने एक नाबालिग को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन अन्य नाबालिगों की स्थिति नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेतिया जीएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मृत नाबालिग की पहचान भेड़िहारी करमहवा निवासी गोपाल महतो के पुत्र प्रीतम महतो (17 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं घायलों में मनीष कुमार 13 वर्ष, राकेश कुमार 16 वर्ष और अमर कुमार 13 वर्ष के शामिल हैं। अमर कुमार यूपी का रहने वाला है जो अपने रिश्तेदारी में आया था। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है और मृत युवक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Suggested News