वैशाली : चार बदमाशों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान से लूटे 30 ग्राम सोना और 5 किलो चांदी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

वैशाली : चार बदमाशों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान से लूटे 30 ग्राम सोना और 5 किलो चांदी, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

वैशाली. जिल में एक ज्वेलरी दुकान में बड़ी लूट की वारदात को अंजम दिया गया है. जिले के महुआ अनुमंडल अंतर्गत पातेपुर के मालपुर में दिनदहाड़े चार की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने सोने- चांदी की दुकान में लूटपाट की. इस दौरान हथियार के बल पर अपराधियों ने 30 ग्राम सोना और 5 किलो चांदी लूट कर फरार हो गए, जिसकी कीमत तकरीबन 5 लाखा की जा रही है.

हालांकि अपराधियों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में पुलिस लगी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गई. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू की गई है.

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने अचानक धावा बोल दिया और हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. वहीं अपराधियों ने दुकानदार के साथ मारपीट भी की. घटना की जानकारी मिलते ही वैशाली एसपी मनीष घटनास्थल पर पहुंचे और मामले का जायजा लिया. उन्होंने बताया के अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया ह.  उसकी पहचान की जा रही है और जल्दी ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News