बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोडेड पिस्टल के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, जीबी मॉल में गोलीबारी से जुड़ा है कनेक्शन

लोडेड पिस्टल के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, जीबी मॉल में गोलीबारी से जुड़ा है कनेक्शन

PATNA : राजधानी को दहलाने और रक्तरंजित करने की बड़ी साजिश को पटना पुलिस ने नाकाम कर दिया है। यहां पुलिस से स्कॉर्पियो से चार बदमाशों को गिरफ्तार  किया है. जिनमें दो बदमाशों के पास से दो लोडेड पिस्टल बरामद किया है। जिनके पास पिस्टल मिला है, उनके नाम मृत्यंजय कुमार और प्रणय कुमार बताया गया है। जबकि उनके साथ दोनों साथियों की पहचान अभिजीत कुमार और आशीष आनंद के रूप में की गई है। हालांकि इन दोनों बदमाशों ने पिस्टल के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।



यह कार्रवाई पटना पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से किया है । पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना कोतवाली लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी 1 कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि बीते माह में हुए एसके पुरी थाना क्षेत्र के जीबी मॉल के पास दो पक्षों के विवाद में गोलीबारी हुई थी, जिसमें गिरफ्तार आरोपी मृत्युंजय कुमार  शामिल रहा था और इसी मामले को लेकर पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो से घटना को अंजाम देने की सूचना एसटीएफ को मिली थी। 



जिसके बाद पटना पुलिस और एसटीएफ की टीम ने साझा कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो की घेराबंदी की और उसमें मौजूद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास से लोडेड दो पिस्टल बरामद हुआ है । वहीं पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है।



फिलहाल इस मामले में पुलिस सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुड़ गई है। गौरतलब हो कि घटना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है।



पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News