बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के पॉश इलाके में लूटपाट के लिए मां-बेटी सहित चार लोगों को मारी गोली, नहीं दिखी पुलिस की गश्ती

पटना के पॉश इलाके में लूटपाट के लिए मां-बेटी सहित चार लोगों को मारी गोली, नहीं दिखी पुलिस की गश्ती

PATNA : राजधानी में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देकर बड़ी ही आसानी से फरार हो जा रहे हैं ताजा मामला राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके में पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम गेट नंबर 2 के पास बाइक सवार अपराधियों ने बोरिंग रोड में हॉस्टल चलाने वाली मीरा कुमारी से चेन लूट लिया। मीरा के साथ एक बाइक और एक स्कूटी से जा रहे उनके स्टाफ ने जब विरोध किया तो उनके तीन स्टाफ सोनू, अभिषेक और आशीष के साथ ही स्टाफ की बेटी काजल को गोली मारकर घायल कर दिया। चेन लूटने और इन 4 लोगों को गोली मारने के बाद एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वहां से फरार हो गए। 

घटना बुधवार की रात करीब 12:30 बजे की है । मीरा कुमार के पति मनोज कंकड़बाग में हॉस्पिटल चलाते हैं। परिवार कृषि नगर, एजी कॉलोनी में रहता है। घायलों को शेखपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां चारों की हालत खतरे से बाहर है। घटना की सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर थाना की पुलिस के साथ एसपी सचिवालय मौके पर पहुंच मामले की छानबीन करने के साथ ही छापेमारी करने में जुटी है।

 वही घायल महिला के पति अभिषेक कुमार ने बताया कि पटेल नगर से लेकर ऊर्जा स्टेडियम वाली रोड पर कहीं भी पुलिस नहीं थी। इस वजह से बाइक सवार अपराधी चेन लूटने और 4 लोगों को गोली मारने के बाद आराम से फरार हो गए।

Suggested News