मोतिहारी में चार युवकों ने 13 वर्ष की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पहले हुई पंचायत, फिर पुलिस में केस दर्ज

मोतिहारी में चार युवकों ने 13 वर्ष की बच्ची के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पहले हुई पंचायत, फिर पुलिस में केस दर्ज

मोतिहारी. पताही थाना के एक गांव की एक 13 वर्षीय नबालिग लड़की के साथ चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बालिका ने पुलिस थाने में कोदरिया गांव के चार युवकों पर प्रथमिकी दर्ज करायी है।

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी बिट्टू पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि मैं चैत दुर्गा पूजा का मेला कोदरिया पंडाल चौक पर पूजा देखने गई थी, जहां से चार युवकों ने मुझे उठा लिया और ले जाकर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही मेला देखने आई सहेलियों ने इसकी जानकारी पूजा समिति को दी। इस पर पूजा समिति के सदस्यों के आने के बाद चारों युवक वहां से भाग गये। पूजा समिति द्वारा मेला बाद पंचायती की बात को लेकर केस करने में देरी हुई है।

मालूम हो कि 14 अप्रैल को मामले को सुलझाने को लेकर बेलाहीराम पंचायत भवन में चार सरपंच के नेतृत्व में मामले को सुलझाने के लिए पंचायती हुई थी। जिसमें एक पक्ष द्वारा आरोपी युवकों के साथ मारपीट भी की गयी थी। थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार सिह ने बताया कि बताया कि थाना के एक गांव की एक किशोरी लड़की के साथ दुर्गा पूजा मेला देखने के दौरान सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें पीड़िता ने केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।



Find Us on Facebook

Trending News