पटनासिटी में 72 घंटे में चौथी हत्या : बीती रात कैटरिंग का काम कर लौट रहे व्यक्ति की बदमाशों ने मारी गोली, खानापूर्ति की कार्रवाई में जुटी पुलिस

पटनासिटी में 72 घंटे में चौथी हत्या : बीती रात कैटरिंग का काम कर लौट रहे व्यक्ति की बदमाशों ने मारी गोली, खानापूर्ति की कार्रवाई में जुटी पुलिस

PATNACITY :  राजधानी का पटना सिटी इलाका जितना अपने पुराने इतिहास के लिए चर्चित है, उससे ज्यादा चर्चा इन दिनों वहां होनेवाले हत्या, लूट की घटनाओं के कारण चर्चा में रहा है। यहां पिछले कुछ महीनों में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है। बीती रात भी यहां एक हत्या की घटना हुई है। अगमकुआं थाना इलाके में कैटरिंग का काम करनेवाले व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

 मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क के पास का है जहां पर रात के सन्नाटे में एक व्यक्ति को गोली मार दी गई जिसमें उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना के बाद से हत्यारे फरार बताए जा रहे है।  जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसकी पहचान करन महतो के रूप में हुई है ओर वह कैटरिंग के जाम से जुड़ा हुआ था। मृतक की माँ ने बताया कि रात में करण महतो कैटरिंग का काम करके लौट रहा था तभी अपराधियो ने उसे गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया है और हत्यारे की  तलाश में जुट गई है। 

72 घंटे में हत्या की चौथी वारदात

बता दे कि पटनासिटी में 72 घण्टे के अंदर बैक टू बैक चार लोगों की हत्या कर पुलिस को अपराधियो ने खुली चुनौती पेश कर दी है। हत्या की पहली घटना दीदारगंज थाना के फतेहपुर में हुई थी जिसमे सम्पति विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई, ठीक दूसरे दिन सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में चंदन नामक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गयी, फिर अगले ही दिन फिर दीदारगंज थाना के शिव घाट पर एक व्यक्ति की हत्या चाकुओ से गोदकर कर दी गयी, इस घटना के कुछ घण्टो बाद ही अगमकुआं थाना के ग्रीन पार्क के पास करण महतो नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई।


Find Us on Facebook

Trending News