बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत में हर जगह मिलेगा Free में 71 लीटर पेट्रोल, करना होगा यह काम

भारत में हर जगह मिलेगा Free में 71 लीटर पेट्रोल, करना होगा यह काम

N4N Desk: एक तरफ जहां पेट्रोल के दाम आसमान छू  रहा है वहीं दूसरी तरफ IOCL सिटी बैंक के साथ मिलकर अपने ग्राहकों को एक खास ऑफर दे रहा है. सिटी बैंक की ओर से फ्री में प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड दिया जा रहा है. सिटी बैंक के इस खास कार्ड का इस्‍तेमाल करने के बाद आप साल में 71 लीटर तक फ्री में पेट्रोल या डीजल ले सकते हैं. उसके बाद आपको पेय करना होगा। इस कार्ड को प्रयोग करने पर इंडियन ऑयल के किसी भी आउटलेट से तेल लेने पर फ्यूल सरचार्ज भी नहीं देना होगा. 

सिटी बैंक के इस कार्ड के जरिए यदि आप इंडियन ऑयल के किसी अधिकृत आउटलेट से तेल लेते हैं तो आपको 150 रुपये के तेल की खरीद पर 4 टर्बो प्वाइंट मिलेंगे. वहीं, सुपरमार्केट से 150 रुपये तक की ग्रॉसरी खरीदने पर 02 टर्बो प्वाइंट उपलब्ध कराए जा रहे हैं. वहीं शॉपिंग या डायनिंग के लिए हर 150 रुपये की खरीद पर 1 टर्बो प्वाइंट दिया जाएगा. इन टर्बो प्वाइंट को आप रीडीम करा सकेंगे. 01 टर्बो प्वाइंट की कीमत 01 रुपये के बराबर होगी. इन प्वाइंटों को आप देश भर में मौजूद इंडियन ऑयल के 1200 आउटलेट में से किसी पर भी रिडीम करा सकेंगे.

आपको इस ऑफर की बेहतर जानकारी https://www.online.citibank.co.in के वेबसाइट पर मिल जाएगी। आप यहां से प्लेटिनम क्रेडिट कार्ड के लिए भी अप्लाई कर सकते हैं.

Suggested News