बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त की बहन पर आया दिल, तो दोस्त ने लांघ दी सारी हैवानियत

दोस्त की बहन पर आया दिल, तो दोस्त ने लांघ दी सारी हैवानियत

CHHAPAR: छपरा के मढ़ौरा से प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा कि मृत युवक का अपनी दोस्त की बहन के साथ प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर प्रेमिका के भाई ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी है। मृतक का नाम संतोष राम है।  

दरअसल, छपरा के मढौरा थाना क्षेत्र के रामपुर में मंगलवार की रात्री प्रेम प्रसंग में एक युवक की चाकु से गोदकर हत्या कर दिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि‌ मृतक संतोष राम‌ और हत्या करने वाला आरोपी दोनों मित्र है। और मृतक संतोष राम का अपने मित्र के बहन‌ से ही प्रेम प्रसंग था। जिसको लेकर संतोष के दोस्त ने उसकी हत्या कर दी है।

बता दें कि, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना देकर करीब सात लोगों के खिलाफ एफआईआर करवाया है। वहीं पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 

वहीं गौरा ओपी अध्यक्ष नित्यानंद सिंह ने जानकारी दिया‌ कि मृतक के परिजनों ने अभिषेक राय समेत छः लोगों को हत्या के मामले में आरोपित किया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृश्यता हत्या का कारण प्रेम प्रसंग है। जिसमें मृतक संतोष अपने ही मित्र के बहन से प्रेम करता है और यह घटना की‌ जानकारी जब उसके मित्र को लगी तो दोनों शराब पीये और मित्र ने‌ मित्र की हत्या चाकु से गोद कर दिया। उक्त घटना के संबंध में जांच कराई जा रही है।

Suggested News