बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया से तस्लीमुद्दीन के छोटे पुत्र शाहनवाज आलम राजद के टिकट पर ठोक रहे हैं ताल, बड़े पुत्र सरफराज आलम को नहीं मिला तेजस्वी का साथ

अररिया से तस्लीमुद्दीन के छोटे पुत्र शाहनवाज आलम  राजद के टिकट पर ठोक रहे हैं ताल, बड़े पुत्र सरफराज आलम  को नहीं मिला तेजस्वी का साथ

अररिया- राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 22 उम्मीदवारों का लिस्ट जारी किया , जिसमें राजद ने पूर्व केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री तस्लीमुद्दीन के छोटे पुत्र एवं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज आलम पर भरोसा जताया है.

राजद ने अररिया से शाहनवाज आलम को उम्मीदवार घोषित किया है.हालांकि राजद से टिकट के लालसा में पूर्व सांसद एवं तस्लीमुद्दीन के बड़े पुत्र सरफराज आलम भी कतार में थे और बकायदा चार पांच सालों से लगातार पार्टी के कार्यक्रमों के साथ इलाके में होने वाले कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे,लेकिन टिकट प्राप्त करने में उन्हें मायूसी हाथ लगी है.

राजद के शाहनवाज आलम भाजपा के प्रदीप कुमार सिंह से चुनावी समर में दो दो हाथ करेंगे. राजद की ओर से शाहनवाज आलम को प्रत्याशी बनाए जाने पर शाहनवाज आलम ने राजद सुप्रीमो के साथ साथ राजद परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया है और बताया कि अररिया खासकर जोकीहाट की जनता का उन्हें भरपूर सहयोग मिलता रहा है और उसी की दुआ का असर है कि पार्टी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया.

रिपोर्ट- राकेश कुमार भगत

Suggested News