बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्यूटी से गायब महिला शिक्षिका का वेतन काटने पर भड़के पति ने दी बीईओ को धमकी, कहा - मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल, घर से उठवा लूंगा

ड्यूटी से गायब महिला शिक्षिका का वेतन काटने पर भड़के पति ने दी बीईओ को धमकी, कहा - मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल, घर से उठवा लूंगा

SITAMADHI : स्कूल में निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से गायब रहने पर महिला शिक्षक का एटेंडेंस काटना उसके शिक्षक पति को नागवार गुजरा। गुस्से में उसने न सिर्फ निरक्षण करनेवाले अधिकारी को न सिर्फ फोन पर धमकी दी। बल्कि घर से उठवा लेने की धमकी दे डाली। शिक्षिका के पति ने अधिकारी को अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारने की धमकी भी दी। मामले में डर सहमे बीईओ ने बोखड़ा पुलिस थाने में शिक्षक पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

यह घटना सीतामढ़ी जिले के बोखड़ा बीईओ सुधीर कुमार राय के साथ घटी है।अपनी शिकायत बोखड़ा बीईओ सुधीर कुमार राय ने बताया कि बीते 19 अप्रैल को म वि झिटकी का औचक निरीक्षण करने हेतु पहुंचा। उक्त विद्यालय में कुल ६ः (6) शिक्षक पदस्थापित है जिसमें एक शिक्षिका श्री मती सबीहा खातुन विद्यालय से बिना सूचना अनुपस्थित पायी गई। निरीक्षण उपरांत ऑनलाइन प्रतिवेदन राज्य को समर्पित किया गया। 

शिक्षिका भी मनी सबीहा बाजून के पति आफताब आलम नानपुर प्रखंड में शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। अगले दिन आफताब आलम ने मोबाइल नम्बर 8809865078 से मेरे सरकारी' नम्बर पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए मुझे धमकी दिया गया। 

फिर जब मैं स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत सुबह प्रभातफेरी के उपरांत पूर्वाहुन 9:45 बजे मवि भाउरगढ़ में निरीक्षण हेतु पहुँचा। निरीक्षण के दौरान शिक्षिका सबीहा खातन के पति आफताब आलम मवि भाररगढ़ के कार्यालय कक्ष में पूर्वाहन 10:15 बजे आया और मुझसे गाली-गलौज भरे लब्जों में बात करते हुए कहा कि तुम मेरे पानी का हाजरी काटते हो, तुमको पता नहीं है, मैं लाइसेंसी पिस्टल रखता हूं। 

तुम के. के पाठक की आड़ में निरीक्षण के नाम पर पैसा उगाही करते हो। तुम्हारा घर मुजफ्फरपुर है; मैं तुम्हें वहाँ से उठवा लूंगा। उसके द्वारा मुझे बार-बार धमकी भरे शब्दों से धमकाते हुए कहा कि मेरी पत्नी प्रतिदिन विद्यालय जाती है। आप मुझे जानबूझकर तंग करते है। घटना के दौरान मवि० भाररगद के सभी मिक्षक एवं मेरे गाड़ी का ड्राइवर तथा प्रखंड संसाधन केन्द्र बोबड़ा का लेखापाल भी घटना स्थल पर मौजूद थे।


Suggested News