बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण आग से फर्नीचर दुकान जलकर राख, लपटों ने कई दुकानों को लिया चपेट में, करोड़ों की संपत्ति जली

भीषण आग से फर्नीचर दुकान जलकर राख, लपटों ने कई दुकानों को लिया चपेट में, करोड़ों की संपत्ति जली

भागलपुर. नवगछिया थाना क्षेत्र में सोमवार अलसुबह एक फर्नीचर दुकान में भीषण आग लग गई। आग की लपटों ने आसपास की लगभग एक दर्जन से ज्यादा दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इससे करोड़ों की संपत्ति जलकर राख होने की बात कही जा रही है। बताया गया कि नवगछिया के तेतरी दुर्गा मंदिर के पास रोड किनारे बनी फर्नीचर की दुकान में सुबह लगभग 3 बजे के करीब चिंगारी भड़की थी। 

लगातार पुरवा हवा बहने के कारण मौसम शुष्क हो गया है। ऐसे में फर्नीचर की दुकान में सूखी लकड़ी और लकड़ी की भूसी होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया। दूर-दूर तक फैली आग की चिंगारी देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को फोन कर सूचना दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बताया जा रहा है कि आग से लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। फर्नीचर दुकान में रखे सभी सामान नष्ट हो चुके हैं। लकड़ियों के सामान की जगह अब सिर्फ राख ही रह गए हैं। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। फायर बिग्रेड के आधा दर्जन की गाड़ियों मोके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया है.

अग्नि शमन विभाग के कमांडेंट हरेंद्र कुमार सिंह भी घटना स्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे. वहीं नवगछिया अग्निशमन विभाग के थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह सहित पुलिस बल मौजूद रहे.


Suggested News