गन्दी फिल्मे देखकर नाबालिक से की बलात्कार की कोशिश, जबरदस्ती के दौरान लड़की की मौत

गन्दी फिल्मे देखकर नाबालिक से की बलात्कार की कोशिश, जबरदस्ती के दौरान लड़की की मौत

डेस्क...खबर उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ से आ रही है जहां एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ पुलिस ने एक दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले को सुलझा लिया है. इस घटना को अंजाम देने वाले 17 साल के नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पोर्न फिल्म देखने के बाद नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी. 

14 साल की लड़की के साथ बलात्कार करने के प्रयास में दुप्ट्टे से उसे खींचा था जबरदस्ती के दौरान लड़की की मौत हो गई थी. यह घटना अलीगढ़ के अकराबाद इलाके एक गांव के खेत में हुई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. इस मामले में जानकारी देते हुए अलीगढ़ एसएसपी ने बताया कि अलीगढ़ के अकराबाद थानाक्षेत्र इलाके के किवलास गांव में बीते रविवार को एक किशोरी का शव खेत में मिला था. बुधवार को उस घटना का पुलिस अनावरण किया है.

 मृतक किशोरी के बगल के खेत वाले एक 17 वर्षीय किशोर ने किशोरी की हत्या की है. एसएसपी मुनिराज गोबू का कहना है कि आरोपी अपने खेत पर बैठकर मोबाइल में पोर्न फिल्म देख रहा था. इसके बाद जब उसने किशोरी को देखा तो उसका मन बदल गया. इसके बाद उसने किशोरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश उसने की थी. इस मामले में पुलिस विभिन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि लड़की ने अपने आप को बचाने की कोशिश करती रही और आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता रहा. इसी दौरान उसने नाबालिग लड़की का मुंह दबाकर उसकी चुनरी से गला घोंटकर हत्या को अंजाम दिया था. आपोरी की  निशानदेही पर किशोरी की चप्पल पुलिस ने बरामद की है. अश्लील विडियो के कारण एक और बड़ा हादसा हो गया.    

Find Us on Facebook

Trending News