बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में फिर दिखा अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े व्यवसायी से लूटे 2 लाख रुपए

पटना में फिर दिखा अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े व्यवसायी से लूटे 2 लाख रुपए

PATNA: राजधानी पटना में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। जहां अपराधियों ने 2 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए हैं। जानकारी अनुसार पीड़ित व्यवसायी राम दयाल सिंह बैंक से 2 लाख रुपए लेकर जा रहे थे। इसी दौरान दिनदहाड़े अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल, मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र के 96 नंबर गेट के पास का बताया जा रहा है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी अनुसार राजीव नगर इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाल कर लौट रहे व्यवसायी के साथ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है और मौके से फरार हो गए हैं।

वहीं घटना के बाद पीड़ित थाने पहुंचे मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तमाम सीसीटीवी कैमरा को खंगालना शुरू कर दिया है। वहीं लगातार राजधानी पटना में अपराधियों का मनोबल बढ़ता नजर आ रहा है। वहीं पुलिस की कार्रवाई के तमाम दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि व्यवसायी बैंक से 2 लाख रुपए निकाल कर अपने घर को वापस जा रहा था। इसी दौरान उसके साथ यह बड़ी घटना अपराधियों ने अंजाम दिया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस की तहकीकात जारी है।



Suggested News