बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का तांडव, मधुबनी में शिक्षक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

बिहार में अपराधियों का तांडव, मधुबनी में शिक्षक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, इलाके में दहशत

MADHUBANI: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी आए दिन अपराधि घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मधुबनी का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक शिक्षक की पहचान लदनियां थाना क्षेत्र के सिद्धपकला गांव के कचही टोला निवासी मोहन यादव के रूप में की गई है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार शिक्षक मोहन यादव जयनगर थाना क्षेत्र के परवा गांव स्थित एक विद्यालय में पढ़ाते थे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है। शिक्षक के परिजन ने बताया कि मोहन यादव सोमवार की देर शाम स्कूल से घर आ रहे थे। घर लौटने के क्रम में पदमा और धौरी पुल के निकट स्थित संतोषी माता मंदिर के पास गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। गोली उनके सिर में दाहिने ओर से मारी गई जो सिर को छेदते हुए दूसरे साइड से निकल गई।

गोली लगने से शिक्षक मोहन यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनका शव पुल के बीच में ही पड़ा था। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। इसके बाद शव को शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना के पीछे की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। मृतक शिक्षक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। आसपास के इलाकों में दहशत फैला हुआ है। परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है। 

Suggested News