बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में अपराधियों का तांडव, सोए हुए युवक की धारदार हथियार से की हत्या, इलाके में दहशत

गया में अपराधियों का तांडव, सोए हुए युवक की धारदार हथियार से की हत्या, इलाके में दहशत

GAYA: गया जिला में हत्या,डकैती, लूट,छिनतई और गोलीबारी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक मामले में अपराधी की गिरफ्तारी भी नहीं होती और दूसरी घटना सामने आ जाती है। पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिशें कर रही है। लेकिन अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सभी कार्रवाई को नाकाम कर रहे हैं।

ताजा मामला मगध विश्वविद्यालय थाना इलाके की छोटी तुर्की का है। जहां एक 70 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। आस पास के लोगों ने मृतक का शव देखने के बाद लोगों ने बताया कि इसे धारदार टांगी से मारकर हत्या की गई है। मृतक की पहचान 70 वर्षीय भागीरथ मांझी के रूप में किया गया है। 

इस घटना के बाद मगध विश्वविद्यालय थाना के एसआई अमरेश सिंह पहुंचकर मामले की अनुसंधान में जुट गए है। मृतक के भाई ने बताया की खाना खाकर रात को सोने चला गया था जब सुबह देखा तो उसकी बॉडी पास के ही खेत में पड़ी थी। लोगों ने इस घटना को भूमि विवाद के कारण अंजाम देने की बात कही है।

इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के भाई ने बताया की इसके परिवार में जमीन का भी विवाद चल रहा था। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  


गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट

Suggested News