बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, युवक की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जहां अपराधियों ने घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के छारापट्टी गांव की है। मृतक युवक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के छारापट्टी गांव के रहने वाले कपिल देव यादव का पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है। 

परिजनों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले भोला यादव के द्वारा पिछले तीन दिन पहले घर से बुलाकर ले जाया गया। फिर वह घर वापस नहीं लौटा। काफी खोजबीन किया। लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। रविवार की देर शाम पता चला कि शिवम कुमार को गोली मारकर हत्या कर दिया गया।

आनन फानन में परिजन जब उस जगह पहुंचे तो शिवम को मरा पड़ा देखा। परिजनों का कहना है कि गांव के ही भोला यादव अपराधी छवि का व्यक्ति है। उसके डर से कोई व्यक्ति कुछ नहीं बोलता है। उन्होंने बताया कि शिवम सीधा-साधा युवक था। इसके बावजूद उसे ले जाकर निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी। 

इस घटना की सूचना साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। फिलहाल इस घटना के बाद साहेबपुर कमाल थाने के पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News