12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, साथ पढ़नेवाले तीन सहपाठियों ने घटना को दिया अंजाम

12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, साथ पढ़नेवाले तीन सहपाठियों ने घटना को दिया अंजाम

News4nation desk : कोरोना संकट के बीच अपराध की घटना भी अपने चरम पर है। हत्या और गैंगरेप की घटना आमबात हो गई। खासकर यूपी में गैंगरेप की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। लखीमपुर खीरी, गोरखपुर और सीतापुर के बाद अब सहारनपुर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 

घटना सदर बाजार थानाक्षेत्र की है। आरोप है कि छात्रा के साथ में ही पढ़ने वाले तीन छात्रों ने उसका गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। छात्र इस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे थे। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सदर बाजार क्षेत्र में 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप मामले में केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि जिले के सदर बाजार क्षेत्र में 12वीं की छात्रा के साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्रों ने ही गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद अश्लील वीडियो भी बनाया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तीनों छात्र पीड़िता को बाइक पर लेकर गए थे। 

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली देहात क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता 12वीं की छात्रा है। छात्रा की मां के अनुसार, रविवार को बेटी की क्लास में पढ़ने वाले तीन छात्र अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे इंदिरा कॉलोनी की तरफ से गए थे। तीनों छात्रों ने उसकी बेटी के साथ रेप किया। छात्रा के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गए।


बता दें, उत्तर प्रदेश में लगातार महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ अपराध सामने आ रहे हैं। बीते दिनों लखीमपुर खीरी में किशोरी के साथ रेप के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। गोखरपुर में दो युवकों ने मजदूर की बेटे की अगवा कर उससे रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा।

Find Us on Facebook

Trending News