बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नाबालिक लड़की से छह लड़कों ने किया गैंगरेप, चीखती-चिल्लाती रही हैवानों बनाते रहे वीडियो,वायरल भी कर दिया

बिहार में नाबालिक लड़की से छह लड़कों ने किया गैंगरेप, चीखती-चिल्लाती रही हैवानों बनाते रहे वीडियो,वायरल भी कर दिया

मोतिहारी-जिला में एक शर्म को भी शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है .खेत में गयी नाबालिक लड़की से छह दोस्तों ने गैंगरेप किया. यहीं नहीं आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर लड़की के पिता ने छह आरोपियों पर केस दर्ज कराया ,पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित करवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना केसरिया थाना के बिजधरी ओपी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है.पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

खेत गयी नाबालिक लड़की से छह दोस्तो ने घेरकर जबरन गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया .वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के पिता ने बिजधरी ओपी थाना में आवेदन देकर छह दोस्तो को आरोपित किया है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए 3 को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुटी है.

घटना 4 सितंबर का बताया जा रहा है लेकिन परिजन लोक लाज के कारण मामला को दबाए हुए थे .इसी बीच आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. घटना बिजधरी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है.

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Editor's Picks