बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के दीघा में फिर गैंगवार, बाइक से आए अपराधियों ने दो युवकों को बरसाई गोली, घायलों का है अपराधिक इतिहास

पटना के दीघा में फिर गैंगवार, बाइक से आए अपराधियों ने दो युवकों को बरसाई गोली, घायलों का है अपराधिक इतिहास

PATNA : पटना में पुलिस को चुनौती देते हुए एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। फिलहाल, दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। घायलों की पहचान राजू नासरीगंज और नीरज  दीघा बाटा निवासी के रूप में की गई है।

मामला दीघा थाने से जुड़ा है। जहां अपराधियों ने कुर्जी टेंपो स्टैंड के पास दो युवकों को गोली मार दिया। दोनों को गोली मारने के बाद अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने एक युवक को छह गोलियां मारी है। वहीं दूसरे युवक को दो गोली लगी है। यहां मौजूद लोगों ने बताया एक बाइक पर तीन लोग आए थे और दोनों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। 

वहीं घटना की सूचना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों घायलों को अस्पताल भेजा। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के अनुसार घायल नीरज का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है. जिसके बाद माना जा रहा है कि गोलीबारी की यह घटना गैंगवार का हिस्सा हो सकता है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही यहां गोलीबारी की घटना हुई थी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी। वह मामला भी गैंगवार से जुड़ा बताया जा रहा है। 


Suggested News