मुजफ्फरपुर में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गैंगवार, कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या

मुजफ्फरपुर में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गैंगवार, कुख्यात अपराधी राजा ठाकुर की पीट-पीटकर हत्या

मुजफ्फरपुर. अपराधियों के आपसी वर्चस्व की लड़ाई में शुक्रवार को अहियापुर में गैंगवार हुआ। इसमें शातिर अपराधी राजा ठाकुर मारा गया। उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जियालाल चौक के समीप की है। वह कई मामलों में वांछित था।

जानकारी के अनुसार वह पूर्व में जेल भी जा चुका था। इसके अलावा उसके द्वारा अहियापुर में कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैलायी गयी थी। बताया जा रहा है कि देर रात उसे जियालाल चौक के समीप बुलाया गया था। वहां खाना-पीना करने के बाद राजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार सुबह करीब साढ़े चार बजे स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने राजा ठाकुर को इलाज के लिए SKMCH लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, मामले में अहियापुर थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि राजा ठाकुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उसकी मौत हो चुकी है।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि मारपीट में उसकी हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि परिजन के बयान का इंतजार किया जा रहा है। परिजन के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। दूसरी ओर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि आपसी वर्चस्व में राजा ठाकुर की हत्या की गई है। उसके विरुद्ध पहले से भी कई मामले दर्ज है। अहियापुर इलाके में उसका आतंक था। घटना के बाद पुलिस उसके विरुद्ध दर्ज पूर्व के मामलों को खंगाल रही है।


Find Us on Facebook

Trending News