कहर बरपा रही है गंगा : नवगछिया को पूर्णिया से जोड़नेवाली एनएच की सड़क होने लगी ध्वस्त, लोगों के साथ प्रशासन में मचा हड़कंप

कहर बरपा रही है गंगा : नवगछिया को पूर्णिया से जोड़नेवाली एनएच की सड़क होने लगी ध्वस्त, लोगों के साथ प्रशासन में मचा हड़कंप

BHAGALPUR : नवगछिया के खगड़िया पूर्णिया जाने वाली एनएच 31 पर गुरुवार को दिन में अचानक भवानीपुर गांव के समीप रिसाव हो जाने से एनएच सड़क धीरे-धीरे ध्वस्त होने लगा जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल नवगछिया प्रशासन एवं एनएचआई को दिया गया। जिस पर तत्काल एनएचआई के संवेदक प्रोजेक्ट मैनेजर सहित अन्य अधिकारियों ने तत्काल वहां रिसाव रोकने का कार्य प्रारंभ किया। जल संसाधन विभाग द्वारा एनसी में बोरी डालकर उसे रोकने का प्रयास किया गया।

 एनएचआई अधिकारियों ने बताया कि बाढ़ के पानी के दबाव के कारण यहां पर रिसाव हुआ है। थोड़ी देर के लिए यातायात को रोका गया था लेकिन उसे फिर से चालू कर दिया गया है। देर शाम तक इसे ठीक कर लिया जाएगा वहीं जल संसाधन विभाग के अभियंताओं ने बताया कि पानी के दबाव के कारण यहां पर रिसाव होने से सड़क टूटने का डर था लेकिन उसे नियंत्रण में कर लिया गया है।

 वहीं इसकी जानकारी मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी, नवगछिया पुलिस उपाधीक्षक व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था सुचारू करने के लिए गोपालपुर एवं रंगरा पुलिस को कार्य करने दिया गया है।

REPORTED BY - ANJANI KASHYAP

Find Us on Facebook

Trending News