कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान के दौरान गंगा नदी में डूबे दो सगे भाई, परिजनों में मचा कोहराम

कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान के दौरान गंगा नदी में डूबे दो सगे भाई, परिजनों में मचा कोहराम

BEGUSARAI : जिले में आज कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करने के दौरान दो भाइयों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के झमटिया गंगा घाट की है. बताया जाता है कि आज कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना गाइडलाइन बावजूद भी झमटिया गंगा घाट पर हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ जुटी थी. 

मृतक दोनों भाई की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के निवासी रमेश कुमार साह के 21 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार और 16 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक गंगा स्नान कर रहे थे. तभी सौरव कुमार डूबने लगा. जिसे बचाने बड़ा भाई गौरव गया और दोनों गंगा नदी में डूब गए. 

स्थानीय लोगों ने काफी खोजबीन के बाद दोनों भाइयों के शव को गंगा नदी से बाहर निकाला है. इस घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बछवारा थाने की पुलिस ने दोनों का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. जहां एक साथ दो सगे भाई के नदी में डूबने से मौत हो जाने के कारण खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया है. 

बेगूसराय से जितेंद्र कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News