KHAGARIA NEWS : गंगा नदी में डूबने से किशोर सहित दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KHAGARIA NEWS : गंगा नदी में डूबने से किशोर सहित दो की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KHAGARIA : देशभर में आज भाई बहन के अटूट प्रेम का त्यौहार रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. इस बीच खगड़िया जिले एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ दो अलग-अलग थाना इलाके में बाढ़ के पानी में डूबने से एक किशोर समेत दो की मौत हो गयी है. इनमें से एक जगह घटना के विरोध में परिजनों ने राष्ट्रीय पथ -107 को मुआवजे की मांग को लेकर कुछ समय के लिए जाम कर दिया. जिससे महेशखूंट-सहरसा राष्ट्रीय मार्ग बाधित हो गया. 

हालांकि बाद में गोगरी SDO के आश्वासन के बाद जाम खत्म हो गया. पहली घटना चौथम थाना इलाके के सोनवर्षा घाट की है. जहाँ मछली मारने के दौरान बाढ़ के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गयी. इस घटना के विरोध में परिजनों ने NH-107 को कुछ देर के लिए जाम किया. वहीँ दूसरी घटना गोगरी थाना इलाके मुश्किपुर सीढी घाट की है. जहाँ गंगा में नहाने के दौरान एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. 

मृतक हिमांशु कुमार मुश्किपुर कोठी का रहने वाला था. हालांकि दोनों का लाश पानी से निकाल लिया गया है. लेकिन घटना के बाद से दोनों मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. दोनो के घरों पर सिर्फ चीख-पुकार सुनाई दे रहा है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News