BIHAR NEWS : बेटी के साथ गैंगरेप का वीडियो देखकर सन्न रह गए पिता, थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

BIHAR NEWS : बेटी के साथ गैंगरेप का वीडियो देखकर सन्न रह गए पिता, थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

SAMASTIPUR : जिले में एक बार फिर गैंगरेप की घटना सामने आई है। घटना के बाद गैंग रेप का वीडियो बनाकर युवको ने वायरल भी कर दिया। वायरल वीडियो परिजनों के मोबाइल पर आया तो वे आनन फानन में महिला थाना पहुंचे। दरअसल घटना 20 जून की बताई जा रही है जब युवती मनरेगा में काम कर रहे पिता के लिए खाना लेकर जा रही थी। उसी वक्त तीन मनचले युवक युवती को जबरन पकड़कर रेलवे लाइन किनारे सुनसान जगह पर ले गए। जहां एक-एक कर तीनों युवकों ने उसकी अस्मत लूटी। 

अस्मत लूटने का वीडियो बदमाशों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। उसके बाद उसे वायरल भी कर दिया। वायरल वीडियो एक के बाद एक मोबाइल फोन पर जाने लगा। इसी दौरान पीड़ित युवती के पिता को भी वीडियो मिला। जिसे देखते ही उसके पिता ने अपनी बेटी से घटना की जानकारी ली।  उसके बाद न्याय के लिए जिले के महिला थाना में आये। जहां मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

बहरहाल जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में यह कोई पहला मामला नहीं है।  जहां युवती के साथ गैंगरेप हुआ है।  इससे पूर्व भी एक महिला के साथ गैंगरेप कर नंगा पुल में लटकाने का मामला उजागर हुआ था। अब देखना होगा इन मनचलों पर कितना जल्दी पुलिसिया कार्रवाई होती है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News