बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बर्थ डे पार्टी के बहाने बुला दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया गैंगरेप

बर्थ डे पार्टी के बहाने बुला दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ किया गैंगरेप

PATNA : मुजफ्फरपुर के एक निजी स्कूल की 12वीं की छात्रा के साथ पटना में गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा को उसके दोस्त ने ही बर्थ पार्टी पर बुलाया था।  शुक्रवार को मामला पटना एसएसपी मनु महाराज के पास पहुंचा। छात्रा और उसके दोस्त ने एसएसपी को पूरा वाकया बताया। मामले में लखीसराय के पीयूष, आयुष, अमन, मोनू व एक अन्य को आरोपी बनाया गया है। 


GANGRAPE-WITH-BOYFRIENDS-FRIEND-ON-THE-PRETEXT-OF-A-BERTH-DAY-PARTY2.jpg


घटना के संबंध में बताया गया है कि मुजफ्फरपुर के निजी स्कूल में पढ़ाई करने वाली 12वीं की छात्रा मूल रुप से लखीसराय निवासी जो अभी बोकारो में रहकर पढ़ाई करने वाले अपने दोस्त रितेश कुमार के बुलाने पर 29 मई को पटना आई थी। पटना में दिनभर घूमने के बाद रितेश संदलपुर स्थित अपने दोस्त के किराए के कमरे पर चला गया था। 


GANGRAPE-WITH-BOYFRIENDS-FRIEND-ON-THE-PRETEXT-OF-A-BERTH-DAY-PARTY4.jpg


बताया जा रहा है कि रितेश के दोस्त ने उसे बर्थडे पार्टी का हवाला देकर बुलाया था। पार्टी के बाद पांच लड़कों ने रितेश को मारपीट कर एक कमरे में बंद कर दिया और लड़की के साथ गैंगरेप किया। 30 मई के सुबह दोनों को धुमकाकर घर से बाहर कर दिया।  आरोपियों ने उसे और उसके दोस्त को पीटा और धमकाया भी। इस कारण छात्रा डर से वापस मुजफ्फरपुर चली गई थी। हालांकि उसका दोस्त वापस अपने घर न जाकर पटना ही आ गया। इधर घटना की जानकारी यूथ फॉर स्वराज के कार्यकर्ताओं को मिली। संगठन ने इसके बाद रितेश से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी ली। 


GANGRAPE-WITH-BOYFRIENDS-FRIEND-ON-THE-PRETEXT-OF-A-BERTH-DAY-PARTY2.jpg


संगठन के बुलाने पर पीड़िता पटना पहुंची और एसएसपी से मिलकर पूरी घटना की जानकारी दी। रितेश ने पुलिस को बताया कि वह लखीसराय जाने के लिए बोकारो से पटना आया था। यहीं उसने अपनी दोस्त को भी बुला लिया था। उसी के जिले के दोस्तों ने उसे पार्टी में बुला लिया। वह और उसकी दोस्त एक कमरे में थे और बाकी दोस्त दूसरे कमरे में थे। 


GANGRAPE-WITH-BOYFRIENDS-FRIEND-ON-THE-PRETEXT-OF-A-BERTH-DAY-PARTY3.jpg


रात के तकरीबन 11 बजे उसके दोस्त जबरन कमरे में घुस गए। उसके साथ मारपीट की और दूसरे कमरे में बंद कर दिए। इस दौरान आरोपियों ने उससे उसका मोबाइल, सिम कार्ड और 5 हजार रुपया भी छीन लिया। इसके बाद उसकी दोस्त के साथ सबों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया। उसे गैंगरेप का वीडियो दिखाया और मुंह खोलने पर अंजाम बुरा होने की धमकी दी। 


छात्रा और उसके दोस्त के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को महिला थाने में रखा गया है। शनिवार को उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा और कोर्ट में बयान भी दर्ज होगा। वहीं पटना पुलिस की स्पेशल टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Suggested News