कोहली को लेकर गांगुली ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बता दिया ‘झगड़ा करनेवाला खिलाड़ी’

कोहली को लेकर गांगुली ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बता दिया ‘झगड़ा करनेवाला खिलाड़ी’

DESK :  पिछले कुछ दिनों से भारतीय क्रिकेट के दो बड़े दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली और विराट कोहली के बीच वनडे टीम की कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा है। जहां साउथ अफ्रीका दौरे पर जाने से पहले कोहली ने प्रेस वार्ता में यह बयान देकर बड़ा बवाल खड़ा कर दिया था कि उससे कप्तानी छोड़े जाने को लेकर कोई बात नहीं की गई है। जबकि गांगुली ने यह बयान दिया था कि उन्होंने कोहली को टी-20 की कप्तानी छोड़ने से रोकने की कोशिश की थी। 

अब कोहली के आरोपों के बाद इस बात का इंतजार किया जा रहा था कि गांगुली इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देंगे। अब गांगुली ने भी कोहली के लिए बड़ी बात कह दी है। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोहली को झगड़ालु खिलाड़ी बता दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोहली का एटीट्यूड पसंद है, लेकिन वह झगड़ा बहुत करते हैं। हालांकि गांगुली ने यह बातें मजाक में कहीं। 

तनाव तो सिर्फ बीवी और गर्लफ्रेंड देती हैं

इस दौरान सौरव से यह भी पूछा गया कि आप जिंदगी के स्ट्रेस को कैसे हैंडल करते हैं। इस पर गांगुली ने हल्का-फुल्का बयान दिया। उन्होंने कहा- जिंदगी में कोई तनाव नहीं है। तनाव तो सिर्फ बीवी और गर्लफ्रेंड देती हैं। सौरव गांगुली उक्त बातें गुरुग्राम में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा।

इससे पहले गुरुवार को गांगुली के कोहली के बयान को लेकर कुछ भी बोलने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि यह BCCI का मामला है और उन्हें ही इससे निपटना है। हम इसे आगे नहीं बढ़ाते हैं, मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है।


Find Us on Facebook

Trending News