बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में गैस गोदाम की मालिक की निर्मम हत्या, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, डीएसपी कर रहे जांच

नवादा में गैस गोदाम की मालिक की निर्मम हत्या, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, डीएसपी कर रहे जांच

नवादा से एक दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां गैस एजेंसी के मालिक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने निकलकर आया है।जहां हत्या के बाद इलाका में सनसनी फैल गई है। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर डीएसपी सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। 

बता दे या पूरा मामला गुरुवार का है। जहां नेमदारगंज थाना क्षेत्र के तैयार गांव में गैस एजेंसी मालिक की हत्या की गई है। जहां मृतक की पहचान अकौना गांव के रहने वाले लगभग 40 वर्षीय नंदलाल प्रसाद रूप में मृतक की पहचान की गई है।डीएसपी पंकज कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति प्रतिदिन 9:00 बजे से 10:00 बजे तक अपने घर चले जाते थे। मृतक अपने बेटे प्रेम कुमार को फोन करके बताएं कि आज मैं नवादा में रहूंगा और फिर फोन को रख दिया। सुबह में बेटा जब अपने पिता के गौस गोदाम पहुंचे तो देखाकि  पिता की यहां पर किसी ने पीट कर हत्या कर दिया है। फिर हम लोग यहां पहुंचे हैं।और शव को देखकर ऐसा लगता है कि किसी ने बड़ी सामान से उनके सिर पर वार किया है।

 जिसके कारण घटनास्थल पर मौत हो गई है। खोजी कुत्ता मंगाया जा रहा है। जब तक खोजी कुत्ता नहीं आएगा तब तक शव यहीं पर रहेगी और जल्दी इस हत्या का खुलासा भी पुलिस के द्वारा किया जाएगा।

 हालांकि परिवार के लोगों का कहना है कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। अब हत्या इनकी क्यों की गई है। इसकी भी जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है। नवीन गैस गोदाम ग्रामीण के मालिक की हत्या हुई है। गैस गोदाम में अभी किसी भी व्यक्ति की एंट्री नहीं है। मौत की जानकारी मिलते ही अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार नेमदरगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए हैं। डीएसपी ने कहा कि एक-एक बिंदु पर मामला की जांच की जारी है।

Suggested News