बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गौतम गंभीर ने जाहिर की ख्वाहिस, बोले-बीजेपी को जीताने के लिए आएंगे बिहार

 बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गौतम गंभीर ने जाहिर की ख्वाहिस, बोले-बीजेपी को जीताने के लिए आएंगे बिहार

PATNA: दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार हुई है. बीजेपी फिलहाल हार के कारणों का पता लगा रही है. इस बीच पूर्वी दिल्ली के बीजेपी सांसद गौतम गंभीर का दिल्ली चुनाव को लेकर बड़ा बयान आया है. बिहार दौरे पर आए गौतम गंभीर ने कहा है कि हम लोगों को अपना विजन नहीं समझा पाए. आगे कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में जरूर आऊंगा. 

बता दें कि पटना में क्रिकेटर सह सांसद गौतम गंभीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बीजेपी अगर चाहेगी कि मैं बिहार आकर विधानसभा चुनाव में प्रचार करूं, तो मैं बिहार जरूर प्रचार करने आऊंगा. 

आगे सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में जो नतीजा सामने आया है, उस पर सबकी जिम्मेदारी है. माना कि मेरे क्षेत्र में बीजेपी का अच्छा प्रदर्शन हुआ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं सबकी जिम्मेदारी नहीं लूंगा. यह सबकी जिम्मेदारी है. आज रिजल्ट अच्छा नहीं आया तो हम सबको मिल कर जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी.

हम दिल्ली को सक्षम बनाना चाहते है लाचार नहीं. लाचारी मनुष्य जीवन का सबसे खराब चीज है. मनुष्य जिस दिन लाचार हो जाएगा, उस दिन सबसे खराब बात होगी. लोग हमारे विजन के साथ नहीं जुड़ पाए. हम लोगों को सही से अपना विजन नहीं समझा पाए.दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष बनाने के सवाल पर गौतम गंभीर ने कहा कि यह हाई कमान तय करेगा.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News