लूट और डकैती की 9 कांडों का पुलिस ने किया खुलासा, 8 को किया गिरफ्तार

लूट और डकैती की 9 कांडों का पुलिस ने किया खुलासा, 8 को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले की पुलिस ने शहर में विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए लूट और डकैती के 9 कांडों का खुलासा किया है. इन कांडों में पुलिस ने आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से घर एवं दुकानों में डकैती का मामला आया था. इसमें चंदौती थाना कांड संख्या 41/21 लूट की घटना के त्वरित उद्भेदन के लिए नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाया गया. 

पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) संजीत कुमार प्रभात, परि० पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार, चंदौती अंचल एनके मिश्रा, चंदौती थानाध्यक्ष मोहन कुमार सिंह एवं तकनीकी शाखा के पुलिस कर्मियों को शामिल कर छापामारी की गई. छापामारी के क्रम में चंदौती थाना क्षेत्र के ग्राम कृत नवादा को घेराबंदी करते हुए अपराधी अनुज पासवान को गिरफ्तार किया गया. 

अनुज पासवान के पास से लूट का मोबाइल एवं ज्वेलरी बरामद किया गया. अनुज पासवान ने गहन पूछताछ के क्रम में घटना में शामिल अन्य सहयोगी का नाम बताया. इनकी निशानदेही पर 7 अपराधियों को दबोचा गया. गिरफ्तार युवकों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है. वहीँ इनके गिरफ़्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News