बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, युवक के अपहरण मामले का कुछ ही घंटों में किया खुलासा, पांच आरोपियों को दबोचा

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, युवक के अपहरण मामले का कुछ ही घंटों में किया खुलासा, पांच आरोपियों को दबोचा

GAYA: बिहार के गया जिले में 40 लाख की फिरौती की मांग करने वाले 5 अपराधियों को गया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपराधियों के साथ अपहृत युवक को भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि यूट्यूब पर वीडियो बनाने को लेकर युवक का अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। घटना के कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने इस मामले का सफल उद्भेदन कर दिया है।

घटना के संदर्भ में गया कि वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि कल देर रात सूचना मिली कि बोधगया थाना क्षेत्र के नवागांव के रहने वाले युवक का वसुंधरा मोड़ के पास ऑडियो वीडियो एल्बम बनाने के लिए बुलाकर अपहरण कर लिया गया है। जिसके बाद किया पुलिस लगातार छापेमारी कर युवक की तालाश करने लगी। 

वहीं बिहार शरीफ नवादा के करती मोड़ से पुलिस ने अपहृत युवक को सकुशल बरामद किया है। साथ ही साथ घटना में शामिल पांच पांच अपहरणकर्ता विकास कुमार, सुदीप कुमार, संजीव कुमार, चंदन कुमार और विकास कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के पास से तलाशी के क्रम में एक देसी कट्टा इंजेक्शन मोबाइल तथा अन्य सामग्री बरामद किया गया है।   

 जानकारी के अनुसार युवक का अपहरण कर अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शिकायत मिलते ही त्वरित कार्रवाई कर मामले में शामिल पांच अपहरणकर्ता को एक देशी कट्टा मोबाइल तथा अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News