तीन माह पहले बेटे की हुई थी हत्या, पुलिस ने कुछ नहीं किया, अब अपराधियों ने मां को मारी गोली

तीन माह पहले बेटे की हुई थी हत्या, पुलिस ने कुछ नहीं किया, अब अपराधियों ने मां को मारी गोली

खगड़िया। जिले में हत्या के आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई में लापरवाही बरते जाने का खामियाजा एक बुजुर्ग महिला को उठाना पड़ा है। यहां बीते गुरुवार शाम बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर एक बुर्जुर्ग महिला को गोली मार दी, साथ में महिला का बांह भी तोड़ दिया। अपराधियों ने इस दौरान घर में मौजूद बुजुर्ग व्यक्ति को भी गोली मार है। जिसके बाद दोंनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पुलिस के प्रति परिजनों में नाराजगी भी देखी जा रही है।

मामला   जिले के बेलदौर प्रखंड अंतर्गत सरकोहर गांव का है, जहां गुरुवार शाम को एक घर में घुसकर 78 वर्षीय रामबहादुर मंडल के बायां पैर में  गोली मार दी, साथ दाहिना हाथ भी तोड़ दिया,  वहीं 45 वर्षीय मंजू देवी पत्नी उमेश मंडल को दाहिने बगल पेट मे लगी गोली है, अपराधियों ने महिरा बाँया बाँह भी तोड़ दिया है। बताया गया घर में दर्जनों हथियार बंद अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

तीन महीने पहले बेटे की हत्या की थी

जानकारी के अनुसार हमला करनेवाले अपराधी वही थे, जिन्होंने तीन महीने पहले घायल मंजू देवी के पुत्र कीहत्या कर दी थी, पुलिस ने उन्हें मुख्य अभियुक्त बनाया है।13 जनवरी को भी अपराधियों ने मृतक के परिजनों पर  जानलेवा हमला किया था। लेकिन पुलिस ने इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में लापरवाही दिखाई, जिससे उनके हौंसले बढ़े हुए थे.  परिजनों का आरोप है कि अगर पुलिस अपराधियों पर ठीक से कार्रवाई करती तो यह स्थिति नहीं होती। 


Find Us on Facebook

Trending News