बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया के बेलदौर में घर और कार में लगी भीषण आग, पीड़ित ने पड़ोसियों पर लगाया आरोप

खगड़िया के बेलदौर में घर और कार में लगी भीषण आग, पीड़ित ने पड़ोसियों पर लगाया आरोप

KHAGARIA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अपराधियों का हौसले बुलंद है. इसी कड़ी में बेलदौर में एक घर में आग लगाने का मामला सामने आया है. गोगरी अनुमंडल के बेलदौर थाना क्षेत्र के दिघोन पंचायत वार्ड नंबर 3 निवासी स्वर्ग आरिफ हुसैन के पुत्र मोहम्मद अबूजर ने बेलदौर पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. 

दिए गए आवेदन में कहा है कि मोहम्मद गाजी, मोहम्मद बदरूददोजा, मोहम्मद राशिद, मोहम्मद अबुतलाह, मोहम्मद अनस आधे दर्जन से अधिक व्यक्ति ने अंधेरा का फायदा उठाकर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा दी. मोहम्मद अबूजर ने बताया कि करीब 3 बजे लगभग 11 लोगों ने हथियार से लैस होकर दरवाजे पर खड़ीं कार में आग लगा दी. जब मेरा नींद टूटा तो मैंने देखा कि मेरे दरवाजे पर और मेरे घर में आग लगा रहे हैं.  

जब शोरगुल किया तो गांव के आसपास के दर्जनों व्यक्ति  घर पर पहुंचे. तब तक ग्रामीणों को देखकर हमलावर भाग निकले. आगे उन्होंने बताया कि रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. मुझे शक है कि विवाद को लेकर इन  लोगों ने आग लगा कर जान मारने की नियत से धाबा बोला था. उन्होंने कहा की मैं बार-बार थाना अध्यक्ष को मैं सूचना देते आया हूँ कि एक दिन कुछ ना कुछ ये लोग मेरे साथ अनहोनी करने वाला है. अगर समय रहते थाना अध्यक्ष संज्ञान लेते तो आगजनी की घटना नहीं होती. आग लगने का कारण पुलिसिया जांच के बाद ही पता चलेगा. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News