घर से लापता युवती की सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में मिली लाश, इलाके में सनसनी

घर से लापता युवती की सड़क किनारे अर्धनग्न हालत में मिली लाश, इलाके में सनसनी

Vaishali : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बिदुपुर थाना क्षेत्र के चक इस्माइलपुर गांव में स्थित एनएच 322 हाजीपुरजंदाहा मार्ग के किनारे अर्धनग्न स्थिति में एक युवती की लाश बरामद हुई है। लाश मिलने की सूचना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार आज कुछ लोगों की नजर सड़क किनारे पड़ी युवती की अर्दनग्न लाश पर पड़ी। जिसके बाद लोगो ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले लिया। वहीं मृतिका की पहचान राजापाकर थाना क्षेत्र के गंगाजल गांव निवासी चूल्हाई राय के पुत्री मेनका कुमारी के रूप में हुई। इधर लाश मिलने की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई हैं। परिजनों का कहना है कि दो दिन पहले उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था। जिसकी रपट थाने में लिखाई गई थी। 

फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News