घटनाओं के उद्भेदन में बेगूसराय पुलिस सफल

घटनाओं के उद्भेदन में बेगूसराय पुलिस सफल

डेस्क... बेगूसराय में बढ़ रहे आपराधिक वारदात के बीच, घटना के उद्भेदन में भी पुलिस तत्परता से काम कर रही है. बुधवार को भी पुलिस ने 27 दिसम्बर की रात तेघड़ा थाना क्षेत्र पिढ़ौली के पास हुए पिकअप भान लूट कांड का खुलासा कर दिया है. सभी अपराधी समस्तीपुर जिला के रहने वाले हैं, इसका खुलासा बुधवार को प्रेस वार्ता में एसपी अवकाश कुमार ने किया है. 

एसपी ने बताया कि समस्तीपुर जिला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के चकलोकमान का निवासी प्रिंस कुमार, अजनौर ढ़ेलसारा निवासी गोविंद कुमार, जितेन्द्र कुमार, मिंटू राय, विंदन कुमार, खोकसाहा निवासी नीतीश कुमार एवं गसपुर निवासी रोशन कुमार ने पिढ़ौली कुश्ती ढ़ाला के समीप पिकअप लूट लिया था. घटना की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में विशेष टीम बनाया गया था टीम ने तकनीकी सहयोग एवं गुप्त सूचना के आधार पर मामले का उद्भेदन करते हुए लूटा गया पिकअप बरामद कर लिया है. 

बदमाशों के पास से लूटा गया पिकअप, लूट में प्रयुक्त पिकअप, एक बाइक एवं छह मोबाइल बरामद किया गया है. एसपी ने बताया कि बॉर्डर पर कड़ी चेकिंग की जा रही है, लेकिन कई छोटे-छोटे रास्ते होने से उसके द्वारा अपराधी जिला में प्रवेश कर रहे हैं एवं पुलिस के द्वारा लगातार भी अपराधी के खिलाफ अभियान भी जारी है  अब जो भी अपराधी है बेगूसराय जिले में  बख्शे नहीं जाएंगे एसपी का दवा है यह तो देखने वाली बात होगी कितना एसपी का दावा कारगर साबित होती है.फिलहाल पुलिस इसे एक बड़ी सफलता मान रही है.

Find Us on Facebook

Trending News