बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सैनिकों पर आतंकवादी हमले पर फारुख अब्दुल्ला के बयान पर भड़के गिरिराज, कहा- याद रखें भाजपा की सरकार है, सजा मिलेगी और जरुर मिलेगी

सैनिकों पर आतंकवादी हमले पर फारुख अब्दुल्ला के बयान पर भड़के गिरिराज, कहा- याद रखें भाजपा की सरकार है, सजा मिलेगी और जरुर मिलेगी

बेगूसराय- अपने पांच दिवसीय दौरे पर बेगूसराय पहुंचे केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह एक बार फिर विपक्ष पर पूरी तरह हमलावर है और इसी कड़ी में उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर विपक्ष की आलोचना की है । उन्होंने नीतीश लालू पर सरिया कानून बिहार में लागू करने का आरोप लगाया है।वहीं तमिलनाडु में मजदूरों के संबंध में डीएमके के द्वारा अपमानजनक बातें कहने को लेकर  गिरिराज कहा है कि बिहार के लोग अपना श्रमदान देने किसी अन्य प्रदेश जाते हैं और वहां की अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने में अपना योगदान देते हैं लेकिन यह कांग्रेस के समर्थित जितने लोग हैं वह बिहारी का अपमान करने से बाज नही आते और राहुल गांधी की भी जुबान बंद है ।

केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने सैनिकों पर आतंकवादी हमले के आलोक में फारूक अब्दुल्ला के द्वारा दिए गए बयान को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि यह भाजपा की सरकार है ।अब वहां फारूक अब्दुल्ला की सरकार नहीं चल रही और जिन्होंने भी ऐसे कुकृत्य किया है उन्हें सजा दिलाई जाएगी। एक समय वह था जब फारूक अब्दुल्ला के शासनकाल में एसपी की हत्या कर दी गई थी आज फारूक अब्दुल्ला बबाएं  कि वह आम लोग के द्वारा हत्या की गई थी या हत्या करने वाले लोग आतंकवादी थे। जिन्होंने भी ऐसे काम किए हैं वह आतंकवादी ही है और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 पत्रकारों के द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव तक बिहार में जितनी है हेकड़ी करनी हो जदयू कर ले क्योंकि आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है । जनता मोदी की गारंटी वाली सरकार ही चाहती है और निश्चित रूप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं जदयू की मुश्किलें आने वाले समय में बढ़ाने वाली है। वहीं उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन समारोह में सपा को नहीं बुलाने के मामले में कहा कि उन्हें जानकारी नहीं है लेकिन अगर मंदिर न्यास बोर्ड के सदस्यों ने सपा के सदस्यों को नहीं बुलाया है तो कहीं नहीं कहीं उनके मन में अभी भी यह मलाल है की राम भक्तों पर सपा की सरकार ने ही गोली चलवाई थी और निश्चित रूप से न्यास बोर्ड के सदस्यों को उन्हें नहीं बुलाना चाहिए।

Suggested News