गिरिराज ने ममता को बताया किम जोंग की तरह का तानाशाह, बोले- शुरू हो गई उल्टी गिनती

गिरिराज ने ममता को बताया किम जोंग की तरह का तानाशाह, बोले- शुरू हो गई उल्टी गिनती

PATNA : मोदी सरकार में फिर से मंत्री बनने के बाद पहली बार आज गिरिराज सिंह पटना पहुंचे। जहां पटना एयरपोर्ट पर गिरिराज सिंह का भव्य स्वागत किया गया. उसके बाद गिरिराज सिंह सीधे बीजेपी आफिस पहुंचे. यहां भी गिरिराज सिंह का जोरदार स्वागत किया गया. बता दें कि हाल में गिरिराज सिंह के ट्वीट ने देश की सियासत में भूचाल ला दिया था. लेकिन पटना में गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट को लेकर कुछ नहीं कहा। हालांकि उन्होंने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना

 उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि आप ने देख लिया ना. ममता बनर्जी अपने आप को संविधान से ऊपर समझती हैं. संघीय ढ़ाचा को तोड़ती हैं. उनकी राजनीति एक तरह से किम जोंग उन की तरह हैं, वो एक तानाशाह की भूमिका में हैं. ममता बनर्जी के खिलाफ जो भी बोलेगा उनकी हत्या करेंगे. विजय जुलूस नहीं निकालने देंगे. अब उनकी उल्टी गिनटी शुरू हो गई है. 

आगे गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपना देखा है कि साल 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करना है. पीएम मोदी के सपने को हमने अपना लक्ष्य बना लिया है.  लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमने समीक्षा कर  100 दिनों का एजेंडा तय किया है. जिसमें डेयरी का विस्तार करना शामिल है। उन्होंने कहा कि 3 करोड़ दुध उत्पादक किसान हैं उनको सोशल सिक्योरिटी से जोड़ेंगे, पेंशन स्कीमसे जोड़ेंगे. देश में देसी नस्ल का हम समर्थन करेंगे. उसी तरह पॉल्ट्री, फीशरी, गोटरी, पिगरी इन सबको लेकर देश में व्यापक काम करेंगे. जिसमें देश में रोजगार उत्पन्न हो. इस तरह से किसानों की आय दोगुनी नहीं चार गुणी बढ़ेगी.

Find Us on Facebook

Trending News