गिरिराज सिंह ने रोजगार पर तेजस्वी से पूछा सवाल, कहा-डिप्टी सीएम रहते कितने लोगों को दी नौकरी

गिरिराज सिंह ने रोजगार पर तेजस्वी से पूछा सवाल, कहा-डिप्टी सीएम रहते कितने लोगों को दी नौकरी

PATNA : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का एक दुसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की 20 महीने तेजस्वी यादव अपने दल के एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों के साथ बिहार की सत्ता में रहें. इस दौरान तेजस्वी यादव बताएं क्या वो रोजगार को लेकर कभी सीएम नीतीश कुमार के पास गए. उन्होंने कहा की कभी उन्होंने नहीं कहा की लोगों को रोजगार दे दीजिए. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी ने लालू का राजनीतिक विरासत लिया है और आज नेता भी बन गए है. लेकिन लालू के गुनाहों की चर्चा भी नहीं करते हैं. लालू के कार्यकाल की चर्चा नहीं करते हैं. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी माले के उग्रवाद पर चर्चा नहीं करते हैं. जाले के कांग्रेस के उम्मीदवार पर कुछ नहीं बोलते हैं. तेजस्वी यादव सिर्फ 10 लाख नौकरी देने का जुमला पढ़ रहे हैं. जुमलों से राजनीति नहीं होती है. कोरोना काल में पीएम मोदी ने गरीबों को खाना दिया. जनधन अकाउंट वाली महिलाओं से पूछिए उनके अकाउंट में पैसा दिया. 

नीतीश कुमार को जेल भेजने को लेकर चिराग पासवान के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि चिराग पासवान अभी तेजस्वी यादव और कांग्रेस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं. 

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News