पोस्टर में लालू-राबड़ी का फोटो नहीं लगाने पर गिरिराज का आया रोचक चुनावी बयान, जब तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से की

पोस्टर में लालू-राबड़ी का फोटो नहीं लगाने पर गिरिराज का आया रोचक चुनावी बयान, जब तेजस्वी की तुलना औरंगजेब से की

गोपालगंज... बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में रोचक बयान आने का सिलसिला जारी है। कभी तेजस्वी नीतीश कुमार को जनरल डायर बताने से पीछे नहीं हट रहे हैं तो कभी राहुल का पीएम मोदी पर दिया गया बयान। अब चुनावी बयानों में औरंगजेब की भी इंट्री हो गई है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने औरंगजेब शब्द का प्रयोग कर चुनावी बयान को और रोचक बना दिया है। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से की है।

गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव वैसे नेता हैं जो अपने मां-बाप की विरासत पर आगे बढ़े नेता बने, लेकिन अब उन्होंने पोस्टर से अपने ही पिता लालू प्रसाद यादव का फोटो गायब कर दिया। ये बातें गिरिराज सिंह ने गोपालगंज में कही। दरअसल केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों गोपालगंज में कैंप किए हुए हैं। यहां वे गुरुवार को बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में एनडीए के भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के लिए जनसंपर्क करेंगे। 


चुनाव में एक तरफ विकास तो दूसरी तरफ विनाश है

गिरिराज ने कहा कि बिहार चुनाव में एक तरफ विकास है तो एक तरफ विनाश है। अब बिहार की जनता को तय करना है कि खून खराबा करने वाला, बम फोड़ने वाला जमावड़ा महागठबंधन को वोट देंगे या दूसरे तरफ नारियल फोड़ने वाले को देंगे। ये दोनों लोगों के बीच की लड़ाई है। एक विकास और विनाश, एक बम और एक नारियल।


Find Us on Facebook

Trending News