अब आर-पार के मूड़ में गिरिराज सिंह,कहा-मंत्री पद छोड़ने का आदेश होने पर एक पल भी नहीं करूंगा इंतजार

अब आर-पार के मूड़ में गिरिराज सिंह,कहा-मंत्री पद  छोड़ने का आदेश होने पर एक पल भी नहीं करूंगा इंतजार

PATNA:  गिरिराज सिंह इस बार आर-पार के मूड़ में आ गए हैं।वे ताबड़तोड़ नीतीश सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने  एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह सच बोलना नहीं छोड़ेंगे.देश में लोकतंत्र है और लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है. गिरिराज ने कहा कि जिन अधिकारियों ने लापरवाही बरती है उनके खिलाफ मैं बोलूंगा .चाह करके भी कोई मुझे नहीं रोक सकता। केंद्रीय मंत्री ने यहां तक कह दिया कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी  मंत्री पद छोड़ने को कहेंगे तो वे जरा भी देर किए  पद से त्यागपत्र दे देंगे।

ये भी पढ़ें---गुस्से में लाल गिरिराज सिंह का जेडीयू पर बड़ा अटैक,कहा- निष्ठुर-संवेदनहीनो से मुझे सर्टिफिकेट नही चाहिए...

इसके पहले मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से जेडीयू पर बड़ा अटैक किया था. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि हमें निष्ठुर और संवेदनहीनों से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। गिरिराज सिंह यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि सत्ता का नशा ऐसा होता है कि न जमीन दिखाई देती है और न लोगों का दर्द सुनाई देता है।

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि नशा सत्ता का हो,जमीन नज़र न आता हो,आँख पे पर्दा और लोगो का दर्द सुनाई न दे तो सत्ता हमेशा सजग चौकीदार से ही सवाल पूछती है।मेरा अपने क्षेत्र में होने का प्रमाण बेगूसराय की जनता,राजनीतिक सह से अंधे बिहार सरकार के अधिकारी दे सकते है।निष्ठुर-संवेदनहीनो से मुझे सर्टिफिकेट नही चाहिए....।

बता दें कि गिरिराज सिंह राजधानी पटना में जलजमाव और बाकी इलाकों में बाढ़ को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम दोनों पर जोरदार हमला बोला था।उन्होंने कहा था कि पटना की नारकीय स्थिति के लिए प्रकृति नहीं बल्कि हमसब जिम्मेदार हैं।इसलिए राजधानी वासियों से हमसबको माफी मांगनी चाहिए।उन्होंने कहा था कि सभी जिम्मेदार पद पर बैठे जनप्रतिनिधि राजधानी को इस स्थिति में लाने के लिए अपनी गलती कबूलें और जनता से माफी मांगें।खुद गिरिराज सिंह ने राजधानीवासियों से माफी मांग ली और कहा था कि जनप्रतिनिधि होने के नाते हम अपनी गलती स्वीकार करते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News