बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला आरक्षण बिल को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोप पर गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, कहा- नौटंकी करना छोड़ दें...

महिला आरक्षण बिल को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोप पर गिरिराज सिंह ने किया पलटवार, कहा- नौटंकी करना छोड़ दें...

PATNA: महिला आरक्षण बिल पास होने के बाद देश की सियायत गरमाई हुई है। विपक्ष के द्वारा लागातार केंद्र सरकार पर हमला किया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण विधायक पर विपक्ष नौटंकी करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि इतनी दिनों तक कांग्रेस रही तो पिछड़ों की चिंता क्यों नहीं की। 

उन्होंने महिला आरक्षण विधेयक पर तेजस्वी यादव के द्वारा दिए गए बयान की ओबीसी को आरक्षण नहीं दिया जाता तो सरकार की इट से ईंट बजा देंगे को लेकर पलटवार किया है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान किए गए सवाल कि महिला आरक्षण विधेयक में ओबीसी को दरकिनार किया गया है। जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर ओबीसी को आरक्षण नहीं दिया जाता है तो सरकार की इट से ईंट बजा देंगे।

इसके जवाब में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नौटंकी करना छोड़ दें और पूछे राहुल गांधी से पूछे नेहरू से ओबीसी को क्यों नहीं मानता दिया संविधान में और इतने दिनों तक कांग्रेस ने कब चिंता किया ओबीसी का। वहीं लालू यादव को सीबीआई से समन मिलने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि, कानून अपना काम कर रही है। 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज उपराज्यपाल जम्मू कश्मीर मनोज सिन्हा के साथ उनकी ही गाड़ी पर सवार होकर पटना एयरपोर्ट से निकले। 

Suggested News