बेगूसराय में दिखा गिरिराज का शायराना अंदाज, बोले- मुझे ख्वाहिश नहीं मशहूर होने की, आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है

बेगूसराय में दिखा गिरिराज का शायराना अंदाज, बोले- मुझे ख्वाहिश नहीं मशहूर होने की, आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है

BEGUSARAI : लोकसभा चुनाव में जीत और मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह का अलग अंदाज देखने को मिला।  गिरिराज सिंह ने अपने संबोधन के दौरान ना कुछ कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया। इस दौरान गिरिराज सिंह ने बिना किसी का नाम लिए हरिवंश राय बच्चन की कविता को दोहराते हुए अपने राजनीतिक विरोधियों को सधे शब्दों में जवाब भी दिया। 

शायराना अंदाज में गिरिराज सिंह ने कहा-

मुझे ख्वाहिश नहीं मशहूर होने की, आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है ।

अच्छे ने अच्छा जाना बुरे ने बुरा जाना , जिसे जितनी जरूरत थी मुझे उतना ही जाना।

यह जिंदगी का फलसफा भी बड़ा अजीब है ,समय कटती नहीं रातें गुजर जाती है ।

जब हम जीत जाते हैं तो अपने पीछे छूट जाते हैं ,हार जाते हैं तो अपने पीछे छोड़ जाते हैं ।

गिरिराज सिंह ने इशारों इशारों में कन्हैया पर बार करते हुए कहा कि बेगूसराय की जनता पर पूरे दुनिया की निगाहें टिकी हुई थी। क्योंकि जिन लोगों ने यहां आकर बेगूसराय का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की लेकिन वह अपने मुकाम में सफल नहीं हो सके।

उन्होंने कहा कि मैं बेगूसराय की जनता को धन्यवाद देता हूं की बेगूसराय की जनता ने देश और बेगूसराय का माहौल बिगड़ने नहीं दिया और राष्ट्रवाद को बेगूसराय की जनता ने अहमियत दी । 

इस दौरान गिरिराज सिंह ने बेगूसराय की जनता को आश्वस्त किया कि आज बेगूसराय की जनता ने एक सांसद ही नहीं एक मंत्री को अपना प्रतिनिधि बनाया है और मैं वादा करता हूं कि मैं प्रत्येक सप्ताह बेगूसराय की जनता से रूबरू होने की कोशिश करूंगा।

Find Us on Facebook

Trending News