गिरिराज सिंह पर एक्शन ले बीजेपी नेतृत्व ,नीतीश सरकार पर हमले से सकते में जेडीयू

गिरिराज सिंह पर एक्शन ले बीजेपी नेतृत्व ,नीतीश सरकार पर हमले से सकते में जेडीयू

PATNA: बिहार में बाढ़-सूखाड़ को लेकर गिरिराज सिंह सीधे सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे हैं। राजधानी पटना की बदहाल स्थिति को लेकर गिरिराज सिंह सरकार की नीतियों को जिम्मेदार मान रहे। गिरिराज सिंह कह चुके हैं कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। बीजेपी नेता ने तो नीतीश पर निशाना साधते हुए यहां तक कह दिया है कि ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को।

संज्ञान ले बीजेपी

गिरिराज सिंह के तल्ख तेवर के बाद जेडीयू केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर एक्शन लेने की मांग की है। पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि गिरिराज सिंह के इरादे और कार्यकलाप का बीजेपी आलाकमान को संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी पहले भी उनके साथ डांट-डपट कर चुके हैं।फिर भी वे नहीं मान रहे और लगातार ग़लतबयानी कर रहे हैं।इसलिए जेडीयू  बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से संज्ञान लेने को कह रही है।

एनडीए में कोई नाराजगी नही

 जेडीयू महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि जेडीयू-बीजेपी के बीच कोई नाराज़गी नहीं है। कुछ-एक नेता असंतुष्टों की तरह व्यवहार कर रहे हैं।वक़्त आ गया है कि चुनाव के समय ऐसे नेताओं की बयानबाज़ी पररोक लगाई जाए।

गिरिराज  बोले-ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को

 शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा था कि ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को ही मिलती है.


Find Us on Facebook

Trending News