बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश के एनडीए में आने की अटकलों पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, हिंदू देवताओं पर राजद नेता के बयान पर भड़के

नीतीश के एनडीए में आने की अटकलों पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, हिंदू देवताओं पर राजद नेता के बयान पर भड़के

पटना. जदयू में टूट को लेकर भाजपा की ओर से बड़ा दावा किया गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शनिवार को कहा कि जदयू में नए साल में ग्रहण लगा हुआ है. जदयू में उथलपुथल से हर कोई वाकिफ है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के NDA में वापसी की खबरों से नकार दिया. गिरिराज ने कहा कि नीतीश के लिए एनडीए का दरवाज़ा बंद है. दरअसल, यह चर्चा जोरों पर है कि सीएम नीतीश एक बार फिर से जदयू को एनडीए का हिस्सा बना सकते हैं. यहां तक कहा जा रहा है कि इसे लेकर भाजपा के कुछ नेताओं की भीतरखाने जदयू के शीर्ष नेतृत्व से बात हो रही है. हालांकि गिरिराज ने इन खबरों का खंडन किया और नीतीश के लिए जदयू का दरवाजा बंद बताया. 

वहीं राजद नेता फतेह बहादुर के हिंदू धर्म और देवी सरस्वती पर दिए विवादित बयान की गिरिराज सिंह ने जोरदार आलोचना की. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के सभी दलों के नेता हिंदू धर्म को अपमानित कर रहे हैं. इंडिया के सभी नेता सिर्फ हिंदू धर्म पर विवादित बोलते हैं. चाहे राजद के लोग हों या तमिलनाडु में स्टालिन की पार्टी हो. इसी तरह उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के नेता हों, सभी अक्सर हिंदू धर्म को अपमानित करते हिं. हिंदुओं की भावनाओं को आहत करते हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग कभी कुरान पर बोलकर दिखाएं, कभी मोहम्मद साहब पर बोलकर दिखाएं। तब पता चलेगा किसी के धर्म और आस्था पर चोट पहुंचाने का क्या नतीजा होता है. 

गौरतलब है कि  राजद नेता फतेह बहादुर ने देवी सरस्वती को लेकर विवादित टिप्पणी की है. उनकी टिप्पणी के बाद कई लोगों ने इसे हिंदू धर्म के देवी-देवताओं का निरादर बताया. साथ ही जानबूझ कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाला बयान बताया जा रहा है. इसी पर अब गिरिराज ने उन्हें चुनौती दी है कि अगर ऐसे नेताओं में हिम्मत है तो कभी इस्लाम से जुड़े मसलों पर बोलकर दिखाएँ. तब इन्हें पता चलेगा कि आस्था पर चोट पहुँचाने पर क्या होता है. 


Suggested News