नवादा में शादी के लिए अड़ी युवती, प्रेमी को पकड़कर करने लगी हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

नवादा में शादी के लिए अड़ी युवती, प्रेमी को पकड़कर करने लगी हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

नवादा. जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि News4Nation नहीं करता है। वीडियो में सड़क किनारे शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। मामला नवादा सिविल कोर्ट का है। यहां एक युवती शादी कराने को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा चला। यह वायरल वीडियो बीते सप्ताह के अंत की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि जो युवती युवक के पीछे युवती भाग रही है। उन दोनों की शादी 6 माह पूर्व तय हो गई थी। जहां दहेज में एक बाइक और 50000 नगद भी दे दिए गए थे। शादी की तिथि नजदीक आने पर लड़का टालमटोल कर रहा था। हर बार युवक नए बहाने बनाकर वह शादी को टाल देता था। कुछ दिन पूर्व दोनों साथ युवती के गांव में मिले। जिसे गांव वालों ने देख लिया। इसी के बाद दोनों की शादी कराने के लिए उन्हें कोर्ट लाया गया। यहां दस्तावेज पर साइन करने से लड़के ने इंकार कर दिया और वहां से भागने लगा।

इसी दौरान युवती और उसके कुछ लोग युवक को दौड़कर पकड़ने लगे और देखते ही देखते कोर्ट के समीप एक अजीब सा माहौल बन गया। बाद में मौके पर मौजूद रहे लोगों के द्वारा दोनों को पकड़कर महिला थाना को सुपुर्द किया गया। यहां बाद में महिला थाने की पुलिस ने दोनों से जरूरी पूछताछ कर दोनो के परिजनों के आने के बाद दोनों को सुपुर्द कर दिया गया।

जानिए क्या है पूरा मामला

नवादा के महुली गांव के रहने वाले रामअवतार चौहान की पुत्री गुड्डी कुमारी का विवाह महकार गांव के रहने वाले चांदो चौहान के पुत्र संदीप कुमार से तय हुआ था। दोनों एक दूसरे से फोन पर बातचीत भी करने लगे। फिर युवक लड़की से मुलाकात करने को लेकर गुरुवार को महुली गांव पहुंच गया। इसी दौरान ग्रामीण व परिवार के लोग देख लिए। फिर दोनों को विवाह करने को लेकर कहने लगे। इसी बीच दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुआ और फिर लड़का शादी के लिए तैयार हो गया। नवादा के सिविल कोर्ट में आकर विवाह करने के लिए कोर्ट में प्रवेश किया। जैसे ही वकील के द्वारा युवक को पेपर पर साइन करने को लेकर कहा गया युवक ने कलम फेंकते हुए कोर्ट से बाहर निकल कर भागना शुरू कर दिया। लड़का के पीछे-पीछे लड़की भी काफी दूर तक दौड़ना शुरू कर दी। तभी स्थानीय लोगों ने पकड़ कर युवक से पूछताछ करने लगे। उसी दौरान रोड पर काफी भीड़ उमड़ गई। रोड पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने दोनों को पकड़कर महिला थाना के हवाले कर दिया। दोनों के लोगों को बुलाकर मामला को शांत कराया गया और दोनों ने एक दूसरे से मंदिर में जाकर विवाह रचा लिया।

Find Us on Facebook

Trending News