बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : कस्तूरबा गाँधी विद्यालय में पढ़ने गई छात्रा 4 दिन से लापता, शिक्षा महकमें में मचा हड़कंप

BIHAR NEWS : कस्तूरबा गाँधी विद्यालय में पढ़ने गई छात्रा 4 दिन से लापता, शिक्षा महकमें में मचा हड़कंप

VAISHALI : कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ने वाली एक एक 11 वर्षीय बच्ची के अचानक गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है। पुलिस लापता बच्ची की खोजबीन में जुट गई है। मामला सहदेई बुजुर्ग थाना क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की है। 


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बच्ची सोमवार को स्कूल में आई थी। उसके बाद से वह लापता है। बच्ची के घरवाले स्कूल प्रशासन को इसके लिए जिम्मेदार बता रहे हैं। हालांकि बच्ची इसके पहले भी दो बार स्कूल से भाग चुकी है। लेकिन तब सीधे अपने घर पहुंची थी। जबकि इस बार उसका कोई भी अता पता नहीं है। घरवालों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने आश्वासन देकर बच्ची को स्कूल में बुलाया था। 

बाद में स्कूल प्रशासन की ओर से ही फोन कर पूछा गया कि क्या रितिका घर पहुंच गई है। जिसके बाद बच्ची के परिजन बच्ची को खोजते हुए स्कूल पहुंचे। इसके बाद परिजनों के द्वारा हाजीपुर रेलवे स्टेशन सहित बच्ची को खोजा गया है। लेकिन उसका कोई भी अब तक अता पता नहीं है। इस विषय में बच्ची के नाना प्रेमनाथ गिरी ने बताया की बच्ची पहले भी दो बार स्कूल से भागकर घर आई थी। उसके बाद जब स्कूल प्रशासन ने बच्ची को लाने के लिए कहा तो उनसे कहा गया था कि बच्ची पर आप खास तौर से ध्यान रखिएगा। इसके बाद बच्ची सोमवार को आई और बुधवार से लापता बताई जा रही है। विद्यालय की बहुत बड़ा चूक है नही तो बच्ची यहाँ से नही जाती। 

बच्ची की मां ने भी बताया कि वह पहले दो बार भाग चुकी थी। लेकिन वह घर जाते थे। उसके बाद यहां की मैडम ने कहा कि बच्ची को भेजिए ना। इसके बाद सोमवार को कई बार फोन करने पर बच्ची को लाकर स्कूल में छोड़े थे और बुधवार को दोपहर के बच्ची लापता है। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News