बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार में धोखा: प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी को बुलाकर पहले साथ में खाना खाया, फिर नए ब्‍वॉयफ्रेंड से पिटवाकर की लूटपाट, अब पुलिस के हत्थे चढ़ी युवती

प्यार में धोखा: प्रेमिका ने पूर्व प्रेमी को बुलाकर पहले साथ में खाना खाया, फिर नए ब्‍वॉयफ्रेंड से पिटवाकर की लूटपाट, अब पुलिस के हत्थे चढ़ी युवती

पटना. एक एसआई के बेटे को अपनी प्रेमिका से मिलना उस समय महंगा पड़ गया, जब प्रेमिका ने अपने वर्तमान प्रेमी के साथ मिलकर मारपीट और लूटपाट कर दी. मामला पीरबहोर थाना की है. इसके बाद पीड़ित थाने में मामले दर्ज करवया. इस बीच पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य आरोपियों को भी तलाश की जा रही है.

प्रेमी सन्नी दीपक की माने तो दो साल पहले उसकी दोस्ती पटना सिटी की युवती से हुई थी. दोस्ती प्यार में बदल गया. फिर अचानक युवती के व्यवहारों को देख सन्नी दीपक को शक हुआ, लेकिन प्यार में अंधे हुए सन्नी को लुटेरी प्रेमिका के इरादे समझने में देर हो गई. इसी बीच प्रेमिका ने धोखे से पूर्व प्रेमी सन्नी दीपक को पटना के गांधी मैदान बुलायी. पहले तो रेस्टोरेंट में पूर्व प्रेमी के साथ खाना खायी. फिर सिगरेट पीने के बहाने सन्नी दीपक को पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनआईटी घाट ले गई, जहां पहले से वर्तमान प्रेमी और उसके कुछ दोस्तों ने सन्नी दीपक के साथ मारपीट कर लूटपाट कर दी.

लूटपाट के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. वही पीड़ित ने इस बात की लिखित सूचना पीरबहोर थाना को दी. जिसके बाद पीरबहोर थाना प्रभारी सबिह उल हक द्वारा आरोपी युवती को पटना सिटी इलाके से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस बाकी बचे आरोपियों के तलाश में जुटी है.


Suggested News