गर्लफ्रेंड के बुलाने पर अंशु मिलने पहुंचा घर, सुबह सिर कटी मिली लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

गर्लफ्रेंड के बुलाने पर अंशु मिलने पहुंचा घर, सुबह सिर कटी मिली लाश, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

डेस्क... बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्राइम रोकने के लिए चाहे लाख मीटिंग करके निर्देश दें, अधिकारियों को इनसे कोई मतलब है। सूबे के अन्य जिलों को छोड़िए राजधानी पटना में भी अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के न्यू अजीमाबाद कॉलोनी का है, जहां प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़की के परिजनों पर एक नव युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करने का आरोप लगा है। 

न्यू अजीमाबाद कॉलोनी में गर्दन कटे नव युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। तत्काल पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना मिलते ही पटना सिटी डीएसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। मृतक की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर निवासी स्वर्गीय संजय सहनी के 18 वर्षीय पुत्र अंशु कुमार के रूप में की गई है। 

 बताया जाता है कि अंशु कुमार का पड़ोस की ही रहने वाली एक लड़की से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती देर रात लड़की ने उसे मिलने के लिए अपने घर के पास बुलाया था, जिसे लेकर अंशु अपने घर से निकला और उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा। आज सुबह न्यू अजीमाबाद कॉलोनी से उसका शव बरामद किया गया। 

मृतक के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है, वहीं मृतक का दोस्त रौशन कुमार ने बताया कि लड़की का भाई अब्राहम मलिक अंशु को बार-बार हत्या किए जाने की धमकी देता था।  

पटना सिटी डीएसपी ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किए जाने की बात दोहराई है। पुलिस ने आरोपी लड़की को भी हिरासत में ले लिया है, जिसे कड़ी पूछताछ चल रही है। पटना सिटी डीएसपी अमित शरण ने जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।  

Find Us on Facebook

Trending News