नाबालिग प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका के घरवालों ने की जमकर पिटाई, दो पुलिस हिरासत में

नाबालिग प्रेमी को बंधक बनाकर प्रेमिका के घरवालों ने की जमकर पिटाई, दो पुलिस हिरासत में

नालंदा. बिहार थाना इलाके के एक नाबालिग प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने दुष्कर्म और चोरी का आरोप लगाकर और बंधक बनाकर जमकर पिटायी कर दी. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका के पिता समेत दो सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

नगर थाना इलाके के रहनेवाले पीड़ित के मामा ने बताया कि अस्पताल चौक के समीप उनके भांजा को प्रेमिका के घरवालों ने बंधक बनाकर लोहे के रोड और धारदार हथियार से बुरी तरह से मारपीट करते हुए जख्मी कर दिया है. पुलिस दबिश के कारण वो लोग उसे  छोड़ दिया. वहीं प्रेमिका के परिजन का आरोप है कि जान पहचान के बहाने घर में घुसकर चोरी कर रहा था. जिसपर हमारी बच्ची ने उसे देख लिया तो उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. इसपर बच्ची ने चीखने चिल्लाने लगी. बच्ची के चीख पुकार सुन आसपास के लोग जब घर आकर देखें तो उसे पकड़ कर पिटायी कर दी.

लड़की के परिजनों ने कहा कि पूर्व में भी हमारी बच्ची को वह बहला फुसलाकर के घर से भगाने का प्रयास किया था. लड़के के इसी गलत संगत के कारण हमारी बच्ची उससे बात चीत बंद कर दी. मगर अक्सर वह रास्ते में आते-जाते परेशान किया करता था. रविवार को परिवार के सदस्य जब घर पर नहीं थे इसी का फायदा उठाकर वह घर में घुस गया. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. दोनों पक्षों को बुलाया गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News